इंदौर में पुलिस ने चोरों की गैंग से बरामद किया 1 करोड़ 21 लाख रुपये का माल

इंदौर की तेजाजी नगर पुसिल ने चोरों की एक गैंग को दबोचा है। इने पास से 1 करोड़ 21 लाख रुपये का माल बरामद किया गया है। इनमें ज्यादातर सोने के गहने शामिल हैं। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिनके नाम ठाकुर सिंह, अशोक मांझी और विकास उर्फ सोनू हैं।
तेजाजीनगर पुलिस ने सूने घरों में चोरी करने वाली गैंग को पकड़ा है। एक आरोपित पूर्व मंत्री का करीबी भी है। आरोपित को छुड़वाने के लिए कईं विधायकों ने पुलिस पर दबाव भी बनाया है। पुलिस के मुताबिक तेजाजीनगर, राऊ, राजेंद्रनगर क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं में बाग टांडा से आरोपित सोनू माहेश्वरी और ठाकुरसिंह को पकड़ा था। पुलिस ने पूछताछ की तो क्षेत्र की कईं घटनाओं में शामिल होना कबूल लिया।

यह भी बताया चोरी का माल अशोक मांझी खरीदता है। सोमवार को पुलिस ने अशोक को पकड़ा और आरोपितों से 1 किलो 200 ग्राम सोना, दो किलो चांदी और करीब तीन लाख रुपये कैश जब्त कर लिए।अशोक पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता का करीबी है।
आइपीएस करणदीप द्वारा दबिश देकर पकड़ने पर स्थानीय नेताओं के माध्यम से पुलिस पर दबाव बनाया। पुलिस के विरुद्ध अपहरण की रिपोर्ट लिखवाने की कोशिश की गई। डीसीपी विनोद कुमार मीना की फटकार के बाद दबाव बनाने वाले पीछे हटे। पुलिस ने सख्ती की और पूरा सोना बरामद कर लिया।

Leave a Comment