उज्जैन रेलवे स्टेशन पर जरा संभलकर, मोबाइल पर झपट्टा मार रहे बदमाश

रेलवे स्टेशन व ट्रेनों से यात्रियों के मोबाइल चोरी होने की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। ट्रेन के अंदर और प्लेटफॉर्मों पर चोर गिरोह के सदस्य सक्रिय रहते हैं। इन दिनों रेल यात्री इन चोरों के शिकार बन रहे हैं। आए दिन ऐसी घटना सामने आती है जिसमें एसी बोगी तक के अंदर से यात्रियों के सामानों की चोरी हो रही है
रेलवे स्टेशन व ट्रेनों से यात्रियों के मोबाइल चोरी होने की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। गुरुवार को कोच के गेट पर खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रहे एक युवक का अज्ञात बदमाश ने मोबाइल झपट लिया। वहीं तीन यात्रियों के मोबाइल चोरी हो गए। जीआरपी ने चारों मामलों में केस दर्ज किए हैं।
पुलिस ने बताया कि गोविंद पुत्र शंकरसिंह उम्र 26 वर्ष निवासी देवास जयपुर-चेन्नई एक्सप्रेस से उज्जैन से जयपुर की यात्रा जनरल कोच में कर रहा था।
ट्रेन उज्जैन स्टेशन से रवाना होने के दौरान वह कोच के गेट पर खड़े होकर मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। उसी दौरान अज्ञात बदमाश ने उसका मोबाइल झपट लिया।

मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है
इसी प्रकार अंकिजय मिश्रा निवासी गांधी नगर से उज्जैन की यात्रा कर रहा था। गांधी नगर-प्रयागराज एक्सप्रेस से अज्ञात व्यक्ति ने उसका मोबाइल चोरी कर लिया, वहीं श्वेता त्रिपाठी निवासी प्रेमनगर कालोनी शुजालपुर गुरुवार को परिवार के साथ रतलाम जाने के लिए उज्जैन-चित्तौडगढ मेमो में सवार हुई थी। श्वेता के पर्स से अज्ञात बदमाश ने मोबाइल चोरी कर लिया।

इसी प्रकार सचिन सिंह पालीवाल उम्र 29 वर्ष निवासी ग्राम जमलूपुर तहसील आलापुर थाना जहांगीरगंज जिला आंबेडकर नगर उत्तर प्रदेश अपने दोस्तों के साथ प्रयागराज से महाकाल दर्शन करने के लिए उज्जैन आया था। यहां से वापस जाने के दौरान रेलवे स्टेशन पर ही सो गया था। अज्ञात व्यक्ति ने जेब से उसका मोबाइल चुरा लिया।

Leave a Comment