ताज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कोर्स बीस को मिला बेस्ट मेकअप अकेडमी का अवार्ड

progress of india news from Bhopal
कोर्स बीस मेकअप अकेडमी
ताज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कोर्स बीस को मिला बेस्ट मेकअप अकेडमी का अवार्ड
सुप्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर बृजेन्द्र काला के हाथों प्राप्त हुआ `अवार्ड समारोह का आयोजन ग्लैमर लाइव के द्वारा किया गया


ग्लोबल ताज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल आगरा में आयोजित अवार्ड समारोह में कोर्स बीस मेकअप अकेडमी को बेस्ट अकेडमी का अवार्ड सुप्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर बृजेन्द्र काला के हाथों प्राप्त हुआ `अवार्ड समारोह का आयोजन ग्लैमर लाइव के द्वारा किया गया जिसके संयोजक सूरज तिवारी जी ने बताया की इस समारोह में अंतरास्ट्रीय फिल्मो के आलावा भारतीय फिल्मों को भी शामिल किया गया था जिसमे देश विदेश के कई फिल्मी कलाकारों ने सिरकत की।

समारोह की इसी कड़ी में कोर्स बीस मेकअप अकेडमी को बेस्ट अकेडमी का अवार्ड दिया गया जिसे कंपनी डायरेक्टर अरुण कुमार त्रिपाठी और फ्रैंचाइज़ी हेड पंचराज त्रिपाठी ने प्राप्त किया। आयोजित अवार्ड समारोह में बॉलीवुड के प्रसिद्द एक्टर बृजेन्द्र काला , नेपाल फिल्म इंडस्ट्री से प्रदीप खडका,मिस मरीन बोर्गो, फ्रांस एक्ट्रेस,


श्री उमेश बाजपाई, प्रसिद्ध अभिनेता, मुम्बई, हाउसफुल मूवी के सुप्रसिद्ध गायक तरुण सागर और डेमेट्रो कैसिले, इतालियन फिल्मकार भी शामिल रहे। कोर्स बीस अकेडमी के डायरेक्टर अरुण त्रिपाठी ने अपनी सभी फ्रैंचाइज़ी और स्टूडेंट्स का आभार प्रकट करते हुए कहा की ये अवार्ड उन सभी को समर्पित है। फ्रैंचाइज़ी हेड पंचराज त्रिपाठी ने बताया की अब हम भारत के सभी शहरों के साथ अन्य देशों में भी अपनी फ्रैंचाइज़ी खोलेंगे।

related news 

कोर्स बीस मेकअप अकादमी का राजस्थान का पहला सेंटर जयपुर में खुला

कोर्स बीस मेकअप अकेडमी का पहला सेंटर रत्नागिरी (महाराष्ट्र )में खुला

read also:

report : progress of india news

Leave a Comment