पत्नी और साली की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने की थी आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई आपबीती

भोपाल के करोंद इलाके में रहने वाले एक युवक ने साली और पत्नी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। मामले का खुलासा तब हुआ जब मौके से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ। रविवार को घटना की जब आगे जांच हुई तो पुलिस को कई अहम सुराग मिले। जिसके बाद पत्नी और साली के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।
करोंद में 23 जुलाई को गौतम सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। गौतम की आत्महत्या के मामले में रविवार को पुलिस को नए सुराग हाथ लगे हैं, जिसके बाद निशातपुरा थाने में युवक की पत्नी और साली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
मामले की जांच कर रहे एएसआई नरेंद्र सिंह सेंगर ने बताया कि युवक गौतम सिंह राजपूत शाहपुरा में अपनी पत्नी और तीन वर्षीय बेटी के साथ रहता था। वह टैक्सी ड्राइवर का काम करता था।
गौतम का परिवार करोंद के राजनगर कॉलोनी में रहता है, जबकि वह कुछ वर्षों पहले पारिवारिक विवाद के चलते अपनी पत्नी के साथ शाहपुरा छावनी में रहने लगा था। करीब 20 दिन पहले उसका पत्नी से विवाद हुआ था और वह अपने परिवार के पास करोंद स्थित घर में रहने आ गया था और 23 जुलाई को उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुसाइड नोट और वीडियो में बताई आत्महत्या की वजह
युवक के पास से मिले मोबाइल में पुलिस को सुसाइड नोट की फोटो और एक वीडियो मिला है। सेंगर ने बताया कि गौतम की शादी बैरसिया की ज्योति से हुई थी। शादी के बाद से ही उसको प्रताड़ित किया जा रहा था। युवक को सिर्फ उसकी पत्नी ज्योति ही नहीं बल्कि ज्योति की बहन सीमा भी उसे परेशान किया करती थी।

युवक ने अपने सुसाइड नोट में इसी बात का जिक्र किया है। उसने लिखा है कि मेरी पत्नी ज्योति और साली सीमा मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित करती हैं और इनसे परेशान होकर मैं जान दे रहा हूं। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

Leave a Comment