‘बहुत बड़े प्रशंसक’: पीएम मोदी के सम्मान में आयोजित भोज रात्रिभोज में अभिनेता आर माधवन ने मैक्रॉन की जमकर तारीफ की

'बहुत बड़े प्रशंसक': पीएम मोदी के सम्मान में आयोजित भोज रात्रिभोज में अभिनेता आर माधवन ने मैक्रॉन की जमकर तारीफ की

[ad_1]

अभिनेता आर माधवन उन कई मेहमानों में शामिल थे, जो शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन द्वारा आयोजित भोज में शामिल हुए थे। मैक्रों से मुलाकात के दौरान अभिनेता ने अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि वह फ्रांस के राष्ट्रपति के बहुत बड़े प्रशंसक हैं.

राष्ट्रपति मैक्रों और पीएम मोदी के साथ तस्वीर लेते दिखे आर माधवन (ट्विटर)
राष्ट्रपति मैक्रों और पीएम मोदी के साथ तस्वीर लेते दिखे आर माधवन (ट्विटर)

औपचारिक रात्रिभोज का आयोजन पेरिस के लौवर संग्रहालय में फ्रांसीसी राष्ट्रीय दिवस पर किया गया था, जहां 1953 में रानी एलिजाबेथ के लिए आखिरी बार आयोजित होने के बाद भोज की मेजबानी बंद कर दी गई थी।

राष्ट्रपति मैक्रॉन ने पीएम मोदी की दो दिवसीय फ्रांस यात्रा के दौरान जोरदार घटनाओं का संकलन करते हुए एक रैप वीडियो साझा किया। वीडियो में माधवन को मैक्रों से हाथ मिलाते और उनकी तारीफ करते देखा जा सकता है.

मैक्रों ने ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो के कैप्शन में कहा, “भारत के लोगों के लिए, विश्वास और दोस्ती।”

माधवन के अलावा, भोज में ग्रैमी-विजेता संगीतकार रिकी केज और असमिया एयरोस्पेस इंजीनियर प्रियंका राजकाकती सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए।

अपने यात्रा कार्यक्रम के एक भाग के रूप में, पीएम मोदी ने बैस्टिल दिवस समारोह में भाग लिया। उन्होंने फ्रांस यात्रा को ‘यादगार’ बताया, खासकर फ्रांसीसी राष्ट्रीय दिवस कार्यक्रम में अतिथि बनने के बाद।

[ad_2]

Leave a Comment