भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा घोटालों को सूचीबद्ध करने के बाद, कांग्रेस ‘एमपी फाइल्स’ वेब श्रृंखला जारी करेगी

भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा घोटालों को सूचीबद्ध करने के बाद, कांग्रेस 'एमपी फाइल्स' वेब श्रृंखला जारी करेगी

[ad_1]

मध्य प्रदेश कांग्रेस राज्य विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार के कथित 225 घोटालों पर एक वेब श्रृंखला ‘एमपी फाइल्स’ जारी करेगी, पार्टी नेताओं ने बुधवार को कहा।

  (प्रतिनिधि फोटो)
(प्रतिनिधि फोटो)

सांसद फाइल अभियान प्रभारी सिद्धार्थ राजावत ने कहा कि राज्य कांग्रेस के नेता आम लोगों तक उनकी ईमानदार राय (राज्य में भाजपा सरकार के बारे में) के लिए पहुंचेंगे और उन्हें वेब श्रृंखला में शामिल करेंगे और इसकी सीडी सौंपी जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को अपनी भोपाल यात्रा के दौरान।

इस महीने की शुरुआत में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जबलपुर में एक रैली के दौरान शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई वाली सरकार पर “भ्रष्टाचार में फंसी और नौकरी देने में विफल” होने का आरोप लगाया था।

उन्होंने व्यापमं और राशन वितरण में कथित भ्रष्टाचार का हवाला दिया और कहा कि राज्य में भाजपा के 220 महीनों के शासन में “225 घोटाले” हुए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘220 महीनों में 225 घोटाले’: एमपी सरकार पर प्रियंका गांधी का तंज

उन्होंने कहा, ‘हम दिखाएंगे कि राज्य को सुनेहरा मध्य प्रदेश के रूप में विकसित करने का दावा करने वाले भाजपा नेताओं ने कैसे एक के बाद एक घोटालों से राज्य को बर्बाद कर दिया। हम भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के सभी नारों को शामिल करेंगे और वे इसमें कैसे विफल रहे, ”पार्टी प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा।

गुप्ता ने कहा कि बीजेपी के 2008 के ‘आत्मनिर्भर एमपी’, 2013 के ‘समृद्ध और विकसित एमपी’ और 2018 में ‘गुजरात मॉडल की तरह राज्य का विकास’ जैसे नारों पर चर्चा की जाएगी.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा ने कांग्रेस से तत्कालीन कांग्रेस नीत राज्य सरकार के 15 महीने के कार्यकाल को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया शामिल करने को कहा।

“कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के 15 महीने के कार्यकाल में, एमपी के निवासियों को केवल ‘फर्जी वादे’, ‘भ्रष्टाचार’ और ‘लालफीताशाही’ का सामना करना पड़ा। यहां तक ​​कि तत्कालीन कांग्रेस नीत राज्य सरकार के मंत्री ने भी अपनी सरकार में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उन्हें लोगों की प्रतिक्रिया शामिल करनी चाहिए। अन्यथा, लोग किसी भी श्रृंखला या वीडियो में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाएंगे, ”आशीष अग्रवाल, राज्य भाजपा मीडिया प्रभारी ने कहा।

[ad_2]

Leave a Comment