मंदिर के बाहर खड़ी पुलिस आरक्षक की बाइक में लगाई आग, प्रकरण दर्ज

आरक्षक मंदिर में दर्शन करने पहुंचा था। वहां आरक्षक ने इलाके के एक बदमाश को मंदिर के बाहर पेशाब करते हुए देखा। आरक्षक ने उसे रोका, तो बदमाश ने बहस, गाली-गलौच की। उसके बाद आरक्षक मंदिर में दर्शन करने चला गया। वापस आकर देखा तो बाइक धू-धू कर जल रही थी।
शहर के कमला नगर इलाके में बदमाशों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि पुलिस से भी नहीं डर रहे हैं। गुरुवार को ऐसे ही एक बदमाश ने पुलिस आरक्षक की बाइक को आग लगाकर खाक कर दिया। आरक्षक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बदमाश को मंदिर के पास पेशाब करने से रोक दिया था। घटना का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो रहा है। आरक्षक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक आरक्षक धर्मेंद्र शर्मा अरेरा हिल्स थाने में तैनात हैं। वह गुरुवार शाम को अपनी बाइक लेकर नवगृह मंदिर के दर्शन करने कमला नगर गए थे, जहां उन्होंने मंदिर के बाहर बाइक खड़ी कर दी थी। तभी उन्होंने देखा कि कमला नगर क्षेत्र का बदमाश सोनू मेहर पेशाब कर रहा था, उन्होंने उसे ऐसा करने से मना किया तो वह गाली-गलौच करने लगा।
बाद में वह मंदिर में अंदर चले गए। वापस आकर देखा तो उनकी बाइक आग की लपटों से घिरी धू-धू कर जल रही थी। आसपास के लोगों ने आग पर काबू करने की कोशिश की, लेकिन तब तक बाइक जलकर खाक हो गई। बाद में आरक्षक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave a Comment