मध्य प्रदेश में भारी बारिश के बीच पीएम मोदी का शहडोल दौरा स्थगित: सीएम चौहान

मध्य प्रदेश में भारी बारिश के बीच पीएम मोदी का शहडोल दौरा स्थगित: सीएम चौहान

[ad_1]

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य में भारी बारिश के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंगलवार को शहडोल यात्रा स्थगित कर दी गई है।

तय कार्यक्रम के मुताबिक, पीएम मोदी को मंगलवार को दो वंदे भारत ट्रेनों का शुभारंभ करने के लिए राज्य का दौरा करना था।  (एएनआई फाइल फोटो)
तय कार्यक्रम के मुताबिक, पीएम मोदी को मंगलवार को दो वंदे भारत ट्रेनों का शुभारंभ करने के लिए राज्य का दौरा करना था। (एएनआई फाइल फोटो)

चौहान ने कहा कि 27 जून को भारी बारिश की संभावना को देखते हुए प्रधानमंत्री का लालपुर और पकरिया दौरा स्थगित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी 5 नई वंदे भारत ट्रेनें समर्पित करेंगे

“बड़ी संख्या में निवासी लालपुर में कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे और बारिश के कारण उन्हें असुविधा हो सकती थी। प्रधानमंत्री चाहते हैं कि भारी बारिश के कारण नागरिकों को कोई समस्या न हो, ”सीएम ने कहा।

शहडोल में प्रधानमंत्री आयुष्मान कार्ड के वितरण के साथ सिकल सेल रोग के लिए एक राष्ट्रीय कार्यक्रम शुरू करने की संभावना थी।

कार्यक्रम के मुताबिक लालपुर और पकरिया में भी स्थानीय लोगों से बातचीत की योजना थी.

उनकी यात्रा की नई तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

तय कार्यक्रम के मुताबिक, पीएम मोदी को मंगलवार को राज्य की राजधानी में दो वंदे भारत ट्रेनों (भोपाल-इंदौर और भोपाल-जबलपुर) का शुभारंभ करने के लिए राज्य का दौरा करना था।

पीएम मोदी को सुबह करीब 10 बजे शहर पहुंचना था और शहर के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखानी थी।

एजेंसी इनपुट के साथ

[ad_2]

Leave a Comment