शरद पवार ने अजित की बगावत को बताया व्यक्तिगत फैसला; ‘खुशी है कि पीएम मोदी…’

शरद पवार ने अजित की बगावत को बताया व्यक्तिगत फैसला;  'खुशी है कि पीएम मोदी...'

[ad_1]

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से शरद पवार ने किया इनकार अजित पवार और उनका विद्रोह और कहा कि पार्टी अजित पवार के कदम का समर्थन नहीं करती है और यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है। पार्टी को पुनर्जीवित करने और 2024 के लोकसभा चुनाव में संयुक्त विपक्ष में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के संकल्प पर दृढ़ रहते हुए, 83 वर्षीय नेता ने कहा कि आज जो हुआ वह कई लोगों के लिए आश्चर्यजनक हो सकता है, लेकिन उनके लिए नहीं क्योंकि उन्हें एक का सामना करना पड़ा। 1980 में भी ऐसी ही स्थिति थी जब वह जिस पार्टी का नेतृत्व कर रहे थे उसके सभी नेता चले गए और उन्होंने पार्टी को फिर से खड़ा किया। शरद पवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस अजित पवार के इस दावे के कुछ मिनट बाद आई कि शिंदे-फडणवीस सरकार से हाथ मिलाने के पीछे उन्हें सभी का समर्थन और आशीर्वाद था।

शरद पवार ने कहा कि उन्हें खुशी है कि पीएम मोदी ने कुछ एनसीपी नेताओं को भ्रष्टाचार के आरोपों से मुक्त कर दिया, क्योंकि वे अब महाराष्ट्र के मंत्री हैं।
शरद पवार ने कहा कि उन्हें खुशी है कि पीएम मोदी ने कुछ एनसीपी नेताओं को भ्रष्टाचार के आरोपों से मुक्त कर दिया, क्योंकि वे अब महाराष्ट्र के मंत्री हैं।

शरद पवार ने कहा, “मुझे खुशी है कि पीएम मोदी ने एनसीपी के कुछ सहयोगियों को भ्रष्टाचार के आरोपों से बरी कर दिया है क्योंकि वे अब सरकार में मंत्री के रूप में शामिल हो गए हैं।”

शरद पवार ने कहा कि आज जो हुआ उससे उन्हें कोई चिंता नहीं है. शरद ने कहा, “ममता बनर्जी और मल्लिकार्जुन खड़गे का फोन आया। उन्होंने अपना समर्थन दिया है। अगर कोई एनसीपी पर स्वामित्व का दावा कर रहा है तो कोई समस्या नहीं है। हम लोगों से मिलेंगे और उनका समर्थन मांगेंगे। मुझे विश्वास है कि वे हमारा समर्थन करेंगे।” पवार ने कहा.

[ad_2]

Leave a Comment