पीएम मोदी 27 जून को मध्य प्रदेश में करेंगे रोड-शो; CM शिवराज चौहान ने तैयारियों को लेकर की बैठक

पीएम मोदी 27 जून को मध्य प्रदेश में करेंगे रोड-शो; CM शिवराज चौहान ने तैयारियों को लेकर की बैठक
पीएम मोदी ने यूएसआईएसपीएफ को संबोधित किया, कहा- 'भारत-अमेरिका संबंध सुविधा की साझेदारी नहीं बल्कि...'

MP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्य प्रदेश का एक दिवसीय दौरा करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी भोपाल और शहडोल में विभिन्न कार्यक्रम में भाग लेंगे। रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियों का जायजा लेने के लिए शहडोल पहुंचे।

सीएम चौहान ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक ली। इस दौरान सीएम चौहान ने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

रोड-शो की तैयारियां तेज

जानकारी के अनुसार, इससे पहले सीएम शिवराज ने शनिवार को भोपाल में पीएम मोदी के रोड-शो मार्ग की सुरक्षा और अन्य इंतजामों को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि रोड-शो के दौरान आम लोगों को किसी भी तरह की असुविधा न हो।

इसके बाद सीएम शिवराज चौहान ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचकर तैयारियों का निरीक्षण किया। उन्होंने रेलवे अधिकारियों से कार्यक्रम के लिए की जा रही तैयारियों के बारे में जानकारी ली। सीएम शिवराज ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान रेलवे यात्रियों को किसी भी तरह की असुविधा न हो।

मध्यप्रदेश को मिलेगी दो वंदे भारत ट्रेनों को सौगात

प्रधानमंत्री मोदी भोपाल में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से 27 जून को भोपाल-इंदौर और भोपाल-जबलपुर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी मध्य प्रदेश के लोगों को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में ही मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान के तहत देशभर के चयनित 3 हजार बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। कार्यक्रम में पहुंचने से पहले “मध्यप्रदेश के मन में मोदी” थीम पर भव्य रोड शो होगा।

शहडोल के समारोह में होंगे शामिल

पीएम मोदी 27 जून को भोपाल से शहडोल पहुचेंगे। यहां वीरांगना रानी दुर्गावती बलिदान दिवस गौरव यात्रा के भव्य समापन समारोह में मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही पीएम मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक आयुष्मान भारत कार्ड वितरण का शुभारंभ करेंगे। उसी समय गांव-गांव में कार्यक्रम होंगे। पीएम मोदी स्किल सेल एनीमिया मिशन भी लांच करेंगे। पीएम मोदी शहडोल के गांव पकरिया में ग्रामीणों से संवाद भी करेंगे।

Leave a Comment