दिल्ली जा रहे एयर इंडिया के विमान में आदमी ने शौच किया, पेशाब किया और थूका; गिरफ्तार

दिल्ली जा रहे एयर इंडिया के विमान में आदमी ने शौच किया, पेशाब किया और थूका;  गिरफ्तार

[ad_1]

एक आदमी मुंबई से यात्रा कर रहा है-दिल्ली अधिकारियों ने बताया कि एयर इंडिया के एक यात्री को विमान में कथित तौर पर शौच और पेशाब करने के आरोप में यहां हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी यात्री अफ़्रीका में कार्यरत एक रसोइया है।(HT_PRINT)
आरोपी यात्री अफ़्रीका में कार्यरत एक रसोइया है।(HT_PRINT)

दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में फ्लाइट कैप्टन द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, 24 जून को मुंबई से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट AIC 866 में सीट नंबर पर एक यात्री उड़ान भर रहा था। 17एफ, विमान की पंक्ति 9 डीईएफ पर विमान में शौच किया, पेशाब किया और थूका।

एफआईआर में आगे कहा गया है कि इस दुर्व्यवहार को केबिन क्रू द्वारा देखा गया था और बाद में, उड़ान के केबिन पर्यवेक्षक द्वारा एक मौखिक चेतावनी जारी की गई थी।

बाद में फ्लाइट कैप्टन को भी दुर्व्यवहार की जानकारी दी गई।

इसके अलावा, घटना के बाद दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, कंपनी को तुरंत एक संदेश भेजा गया और हवाईअड्डा सुरक्षा से यात्री के आगमन पर एस्कॉर्ट करने का अनुरोध किया गया।

शिकायत के अनुसार, साथी यात्री इस दुर्व्यवहार से नाराज और उत्तेजित थे और जैसे ही उड़ान दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरी, एयर इंडिया के सुरक्षा प्रमुख ने ध्यान दिया और आरोपी यात्री को आईजीआई हवाई अड्डे के पुलिस स्टेशन ले गए।

आरोपी यात्री अफ्रीका में कुक का काम करता है.

वह 24 जून को एयर इंडिया की फ्लाइट AIC 866 से मुंबई जा रहे थे।

एएनआई से बात करते हुए, दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “फ्लाइट कैप्टन की शिकायत पर, दिल्ली पुलिस ने आईजीआई पुलिस स्टेशन में धारा 294/510 के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर लिया। हमने उसे पहले पेश किया।” एक अदालत ने उसे जमानत दे दी। आगे की जांच चल रही है।”

[ad_2]

Leave a Comment