भोपाल में एक व्यक्ति पर गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का मामला दर्ज किया गया है

भोपाल में एक व्यक्ति पर गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का मामला दर्ज किया गया है

[ad_1]

पुलिस अंदर मध्य प्रदेश का भोपाल एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने गाय के साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

"जैसे हम धरती को अपनी माता मानते हैं, वैसे ही हम गाय को भी अपनी माता मानते हैं।  यह एक बुरी बात है, ”राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा।
राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, “जैसे हम धरती को अपनी मां मानते हैं, वैसे ही हम गायों को भी अपनी मां मानते हैं। यह एक बुरी बात है।”

मंगलवारा थाना प्रभारी संदीप पवार ने कहा कि कथित घटना मंगलवार को हनुमानगंज पुलिस थाना क्षेत्र में हुई और इस जघन्य कृत्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद कुछ हिंदुत्व कार्यकर्ताओं ने पुलिस से शिकायत की।

उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच के लिए एक केस डायरी हनुमानगंज पुलिस स्टेशन को भेज दी गई है।

राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस घटना को बेहद निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा, ”जैसे हम धरती को अपनी मां मानते हैं, वैसे ही हम गायों को भी अपनी मां मानते हैं। यह एक बुरी बात है।”

मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा, मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को, हालांकि अभी तक पहचाना नहीं गया है, 24 घंटे के भीतर पकड़ लिया जाएगा और दूसरों के लिए उदाहरण स्थापित करने के लिए उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Leave a Comment