एमपी: युवक की पिटाई करने, उसे अपने पैर चाटने के लिए मजबूर करने के आरोप में चार में से एक नाबालिग पर मामला दर्ज किया गया

एमपी: युवक की पिटाई करने, उसे अपने पैर चाटने के लिए मजबूर करने के आरोप में चार में से एक नाबालिग पर मामला दर्ज किया गया

[ad_1]

पुलिस ने शनिवार को कहा कि ग्वालियर पुलिस ने डबरा शहर में 19 वर्षीय एक व्यक्ति का कथित तौर पर अपहरण करने और उस पर हमला करने के आरोप में एक नाबालिग सहित चार लोगों पर मामला दर्ज किया है।

  (ट्विटर फोटो)
(ट्विटर फोटो)

पुलिस ने कहा कि घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वे हरकत में आए, जिसमें एक युवक को पीटते और पैर चाटने के लिए मजबूर किया गया।

ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश चंदेल ने कहा, “एक 17 वर्षीय नाबालिग और तीन अन्य, सुदीप गुर्जर, तेजेंद्र गुर्जर और अमित गुर्जर ने अपने भाई के साथ लड़ाई का बदला लेने के लिए 19 वर्षीय मोहसिन खान का अपहरण कर लिया।” . मोहसिन और एक अन्य व्यक्ति, जिसकी पहचान करण गोस्वामी के रूप में हुई है, ने 21 मई को नाबालिग के भाई की पिटाई की थी।

एसपी ने कहा कि मोहसिन पर पहले भी आरोपी व्यक्तियों के भाई को शारीरिक चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया था।

एसपी चंदेल ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले हफ्ते जून में चारों आरोपियों ने करण गोस्वामी को फोन किया और मोहसिन को ग्वालियर में जीवाजी यूनिवर्सिटी के पास बुलाने के लिए कहा और वहां से वे मोहसिन को एसयूवी में डबरा ले गए.

“रास्ते में, नाबालिग ने मोहसिन की पिटाई की और उसे धार्मिक आधार पर गाली दी। नाबालिग आरोपी ने उसे चप्पलों से पीटा और उसे अपने पैर चाटने के लिए मजबूर किया, ”एसपी ने कहा।

एसपी ने बताया कि घटना के दो वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपियों और पीड़ितों की पहचान की।

पुलिस ने कहा कि गोस्वामी ने शनिवार को विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण के लिए सजा), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 294 (अश्लील भाषा का उपयोग करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

[ad_2]

Leave a Comment